एचडीएफसी बैंक लॉगइन फॉरेक्सवर्ल्ड


अपने विदेशी मुद्रा कार्ड पर शेष राशि जानने के दो तरीके हैं: इंटरनेट बैंकिंग फोन बैंकिंग के माध्यम से नेटबैंकिंग सुविधा की सहायता से आप फ़ोरफ़ॉक्सप्लस कार्ड पर शेष राशि की जांच कर सकते हैं। नेटबैंकिंग सुविधा के लिए लॉगिन करने के लिए कार्ड कीट के हिस्से के रूप में आपको यूजर ID एंड आईपीआईएन जारी करने के लिए कार्ड नंबर का उपयोग करना होगा। वहां आपको अपने कार्ड में शेष राशि की जांच करने का विकल्प मिलेगा। आप अपने फॉरेक्सप्लस कार्ड पर बैलेंस की जांच के लिए बैंक की फोनबैंकिंग सेवाओं से संपर्क कर सकते हैं। फोनबैंकिंग सेवाओं की संख्या एचडीएफसी बैंक के व्यक्तिगत पर मिल सकती है। हालांकि यहां मैंने नीचे दिए गए नंबरों की प्रतिलिपि बनाई है लेकिन हमेशा अपडेट किए गए नंबरों के लिए एचडीएफसी फॉरेक्स प्लस कार्ड विवरण पृष्ठ पर जाने का सुझाव देंगे। एचडीएफसी बैंक, 32 देशों में अंतर्राष्ट्रीय टोल फ्री नंबरों के माध्यम से फोनबैंकिंग सेवाओं तक आसान पहुंच प्रदान करता है, जैसा कि नीचे बताया गया है। ऑस्ट्रेलिया, बेल्जियम, कनाडा, डेनमार्क, फ्रांस, यूनाइटेड किंगडम, जर्मनी, हांगकांग, नीदरलैंड, इटली, जापान, दक्षिण कोरिया, मलेशिया, नॉर्वे, न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रिया, पुर्तगाल, दक्षिण अफ्रीका, स्पेन, स्वीडन, स्विटजरलैंड, थाईलैंड - 80080077444 , चेक (आरईपी) 8000 9 0155, मोनाको 800 9 3312, पोलैंड 008001124694, सऊदी अरब 80081420 9 4, संयुक्त अरब अमीरात 8000185252, संयुक्त राज्य अमेरिका 18445796441, बहरीन 80004980, ग्रीस 0080016122061284, सिंगापुर 8001013301, क्रोएशिया 0800222990 विवरण लॉग इन करने में असमर्थ। ऐप पर क्रेडिट कार्ड विवरण देखने में असमर्थ पिछले दो वर्षों में कई बार शिकायत की है। कोई प्रतिक्रिया प्राप्त नहीं हुई भारत के सबसे बड़े बैंक से बेकार ऐप अगर आपको विश्वसनीय बैंकिंग की आवश्यकता है तो कृपया अपना समय बर्बाद न करें। एचडीएफसी बैंक 6 फरवरी, 2017 हाय, हमें असुविधा के कारण खेद है। कृपया अपने रेग संपर्क विवरण के साथ आप talktoushdfcbank पर हमें ईमेल करके सामना कर रहे समस्या को निर्दिष्ट करें। हमें ट्रैक करने के लिए विषय रेखा में संदर्भ आईडी MB-070217-17 का उल्लेख करें। अपर्णा जयराज 7 फरवरी, 2017 त्वरित पहुँच पिन केवल एक बार स्थापित करने के पीछे तर्क क्या है यूपीआई सुविधा सभी पर काम नहीं करती। और इसमें कई अन्य विशेषताएं हैं, नामों के लिए वास्तव में यह ऐप बिल्कुल अयोग्य है, संपादित करें: मैंने पहले ही एचडीएफसी बैंक के ग्राहक सेवा में अपनी प्रतिक्रिया दे दी है। 7 फरवरी, 2017 हाय अपर्णा, हमें असुविधा के लिए खेद है। कृपया अपने रेग संपर्क विवरण के साथ आप talktoushdfcbank पर हमें ईमेल करके सामना कर रहे समस्या को निर्दिष्ट करें। इसे ट्रैक करने के लिए हमारे विषय पंक्ति में एमआर-070217-23 रेफरी आईडी का उल्लेख करें। श्रीनिषा मुजुमदार 8 फरवरी, 2017 अभी तक मैंने अपनी त्वरित पहुंच पिन सेट करने के लिए कई बार कोशिश की है (यह अन्य डिवाइस के साथ पहले से पंजीकृत है, लेकिन आईएम उसी उपकरण का उपयोग कर रहा है)। पासबुक में कोई भी क्रेडिट कार्ड लेनदेन नहीं देखा जा सकता है। कृपया क्रेडिट कार्ड लेनदेन देखने के लिए एसटीएच करें। बाकी, भयानक एचडीएफसी बैंक 6 फरवरी, 2017 हाय, कृपया ध्यान दें कि त्वरित पहुंच पिन और यूपीआई डिवाइस विशिष्ट हैं (डिवाइस के रीसेट के लिए भी लागू है)। वर्तमान में, शीघ्र पिन के लिए पंजीकरण रद्द करने का कोई प्रावधान नहीं है। जब तक हमारे ग्राहक के लिए त्वरित एक्सेस पिन विकल्प का पंजीकरण रद्द नहीं किया जाता है, तब तक किसी भी डिवाइस पर खाते की जानकारी का उपयोग करने के लिए कस्टम आईडी और आईपिन का उपयोग करके लॉग इन करें। सदन मृध्या फरवरी 3, 2017 अपी सेक्शन के अलावा सभी पक्षों से ठीक है। अपी सेक्शन में कोई सहेजे गए खाता नंबर नहीं है या आप अपने रजिस्टर्ड पेइज़ का भुगतान करने के लिए या फिर दोबारा लेन-देन का उपयोग कर सकते हैं। यूपीआई अनुभाग अपने नवजात चरण में है। जबकि एक्सिस वेतन और जेब जैसे अन्य बहुत ज्यादा उन्नत होते हैं, अगर आपके पास खाता नहीं है। एचडीएफसी बैंक 3 फरवरी, 2017 हाय सदन, हमें असुविधा के कारण खेद है। कृपया अपने रेग संपर्क विवरण के साथ आप talktoushdfcbank पर हमें ईमेल करके सामना कर रहे समस्या को निर्दिष्ट करें। हमें ट्रैक करने के लिए विषय रेखा में संदर्भ आईडी MB-030217-30 का उल्लेख करें। कुलदीप कंबल 14 फरवरी, 2017 मेरे पैसे वापस मिल गया thx श्री Katiyar मैंने पहले ही निर्दिष्ट ई-मेल पर भेज दिया है और मेरी आखिरी टिप्पणी केवल उसी के बारे में है कोई अद्यतन शिकायत exept नहीं नहीं। इसके 5 दिन से अधिक अब अब मैं उपभोक्ता अदालत के अंतिम विकल्प देख रहा हूं। मेरा पैसा फंस गया है और आपसे कोई समाधान नहीं है I बैंक द्वारा ऐसी खराब सेवा - और हमें उम्मीद है कि डिजिटल लेनदेन को बढ़ावा मिले। शिकायत उठाने के 5 दिनों के बाद नरक और अभी भी बैंक से एक भी अद्यतन नहीं है एक ग्रेविंज (एल 2) उठाने के 3 दिन बाद भी एक भी अपडेट नहीं है सबसे खराब कभी ऐप लोक, जागरूक रहें, इस ऐप के माध्यम से यूपीआई लेनदेन न करें मैंने अपने ऐप से अपी लेनदेन किया था, खाता डेबिट किया गया था, लेकिन लाभार्थी के खाते में जमा नहीं हुआ। इस ASAP में देखो। एचडीएफसी बैंक 14 फरवरी, 2017 को कुल मिलाकर एक ईमेल आईडी प्रदान करने के लिए बहुत अच्छा होगा। कुलदीप, कृपया अपने पंजीकृत संपर्क विवरण और संदर्भ आईडी एमबी -140217-21 के विषय में, विषय विषय में, टॉकटसडाफ्ट बैंक पर पूरा मुद्दा साझा करें। इसे ट्रैक करने के लिए Digambar Kardile 4 फ़रवरी, 2017 यह मैं कभी देखा है सबसे खराब नेट बैंकिंग ऐप है। यह मनी ट्रांसफर सुविधा प्रदान नहीं करता है, साथ ही यह आपको पैसे हस्तांतरण के लिए आदाता को जोड़ने की अनुमति नहीं देता है। एचडीएफसी को इस समस्या के रूप में देखने की जरूरत है। एचडीएफसी बैंक 6 फरवरी, 2017 हाय दिगंबर, हमारे पास ऐप में पैसे हस्तांतरण के लिए विकल्प हैं हम आपको Playstore से ऐप के नवीनतम संस्करण को डाउनलोड करने या डाउनलोड लिंक प्राप्त करने के लिए टोल फ्री नंबर 1800-270-3344 पर मिस्ड कॉल दें। Amol Wardilwar फ़रवरी 12, 2017 मैं अपने आप उपयोगकर्ता में से एक हूँ, दुर्भाग्य से मैं अपने फोन को नुकसान पहुंचा। मैंने एक नया खरीदा लेकिन लॉग इन करने में असमर्थ यह कह रहा है। कृपया पुराने उपकरणों के साथ लॉगिन करें क्या आप सुझा सकते हैं कि मैं कैसे लॉग-इन कर सकता हूं नया मोबाइल के साथ कृपया एपीएपी एचडीएफसी बैंक 13 फरवरी, 2017 को सूचित करें। हाय अमोल, कृपया ध्यान दें कि त्वरित एक्सेस पिन और यूपीआई डिवाइस विशिष्ट हैं (उपकरण रीसेट के लिए भी लागू है)। वर्तमान में, शीघ्र पिन के लिए पंजीकरण रद्द करने का कोई प्रावधान नहीं है। जब तक हमारे ग्राहक के लिए त्वरित एक्सेस पिन विकल्प का पंजीकरण रद्द नहीं किया जाता है, तब तक किसी भी डिवाइस पर खाते की जानकारी का उपयोग करने के लिए कस्टम आईडी और आईपिन का उपयोग करके लॉग इन करें। शुभोजित सिन्हा 6 फरवरी, 2017 हाय, मैं त्वरित पिन का उपयोग करने में लॉग इन करने में सक्षम हूं। लेकिन जब भी मैं कोई लेनदेन करने की कोशिश कर रहा हूं (जैसे आईएमपीएस) ऐप संदेश दे रहा है, अनुप्रयोग लेनदेन की अनुमति नहीं है। उसी के समाधान का पता लगाने में असमर्थ लेनदेन के बिना ऐप मेरे लिए बर्बादी लग रहा है एचडीएफसी बैंक 6 फरवरी, 2017 हाय सुभोजित, हमें असुविधा के लिए अफसोस हुआ है। कृपया अपने रेग संपर्क विवरण के साथ आप talktoushdfcbank पर हमें ईमेल करके सामना कर रहे समस्या को निर्दिष्ट करें। हमें ट्रैक करने के लिए विषय रेखा में संदर्भ आईडी MB-070217-12 का उल्लेख करें। अली इनामदार 3 फरवरी, 2017 धन अंतरण उपलब्ध नहीं है। बार-बार प्रयास से लाभार्थी को जोड़ने में सक्षम नहीं अगर यह ऐप पैसे हस्तांतरित करने में सक्षम नहीं है, तो यह ऐप इस ऐप्लिकेशन से डाउनलोड कर सकता है। बैलेंस बनाम इसे मिस्ड कॉल सर्विस या एसएमएस सेवाओं के माध्यम से देख सकते हैं एचडीएफसी बैंक 5 फरवरी, 2017 हाय अली, हमें असुविधा के कारण खेद है। स्पष्ट तस्वीर पाने के लिए मैं आपको ई-मेल आईडी से talktoushdfcbank पर ई-मेल आईडी के साथ ई-मेल आईडी, मोबाइल फोन के कंपनीमॉडेल का नाम, ऑपरेटिंग सिस्टम को ईमेल करने के लिए अनुरोध करता हूं, विषय पंक्ति में संदर्भ आईडी MB-060217-11 का उल्लेख करते हुए अपना पंजीकृत संपर्क विवरण सैयद जुल्खर्नैन 8 फरवरी, 2017 बेकार ऐप पिछले 2 दिन से लॉग इन करने की कोशिश कर रहा था लेकिन ऐसा करने में असमर्थ, हर बार जब मैं जबरदस्ती बंद कर देता हूं तब तक लोड होने पर लॉग इन करने पर हर बार इस ऐप के साथ क्या गलत हो जाता है। कृपया इस मुद्दे को ठीक करें, आप अपने बहुमूल्य ग्राहकों को हटा सकते हैं एचडीएफसी बैंक 8 फरवरी, 2017 हाय सैयद, असुविधा के कारण हमें खेद है। कृपया अपने रेग संपर्क विवरण के साथ आप talktoushdfcbank पर हमें ईमेल करके सामना कर रहे समस्या को निर्दिष्ट करें। हमें ट्रैक करने के लिए विषय रेखा में संदर्भ आईडी MB-090217-01 का उल्लेख करें। ARSHI MAHBOOB 7 फ़रवरी, 2017 हर अद्यतन के साथ बदतर हो रही है हर बार जब मैं त्वरित एक्सेस पिन के साथ लॉगिन करने की कोशिश कर रहा हूं, तो उसका कहना पिन पहले से किसी अन्य डिवाइस के साथ पंजीकृत है। पिन बदलने के बाद भी यह वही कह रहा है एचडीएफसी बैंक 7 फरवरी, 2017 हाय श्रीनिवास, हमें असुविधा के लिए खेद है। कृपया अपने रेग संपर्क विवरण के साथ आप talktoushdfcbank पर हमें ईमेल करके सामना कर रहे समस्या को निर्दिष्ट करें। हमें ट्रैक करने के लिए विषय रेखा में आईडी -080217-05 रेफरी आईडी का उल्लेख करें। संतोष विजयन फरवरी 14, 2017 इससे पहले यह ऐप बहुत अच्छे से काम कर रहा था। हालिया अपडेट के बाद, ऐप खराब हो जाता है मैं लॉगिन नहीं कर पा रहा हूं लॉगिन करने के बाद यह ऊपर है एचडीएफसी इस समस्या को ठीक करें एचडीएफसी बैंक 8 फरवरी, 2017 हाय, हमें असुविधा के कारण खेद है कृपया अपने रेग संपर्क विवरण के साथ आप talktoushdfcbank पर हमें ईमेल करके सामना कर रहे समस्या को निर्दिष्ट करें। हमें ट्रैक करने के लिए विषय रेखा में संदर्भ आईडी MB-090217-08 का उल्लेख करें। स्नेहा अग्रवाल 11 फरवरी, 2017 मैं एपी में लॉगिन करने में सक्षम हूं यह हमेशा के लिए लोडिंग आइकन दिखाता है नवीनतम संस्करण के साथ की कोशिश की अभी भी प्रयोग किया जाता कई उपकरणों पर यह मुद्दा दिखाता है कृपया समस्या को हल करें और हमें एप्लिकेशन को ठीक से उपयोग करने दें। बहुत खराब प्रदर्शन एचडीएफसी बैंक 12 फरवरी, 2017 हाय स्नेहा, असुविधा के कारण हमें खेद है। कृपया अपने रेग संपर्क विवरण के साथ आप talktoushdfcbank पर हमें ईमेल करके सामना कर रहे समस्या को निर्दिष्ट करें। हमारे लिए यह विषय रेखा में एमबी -130217-21 रेफ़ आईडी का उल्लेख करें। विकास लाडकेट फरवरी 3, 2017 मैं इस ऐप का उपयोग लंबे समय तक कर रहा हूं और यूपीआई को छोड़कर उपलब्ध सुविधाओं पर्याप्त हैं। मैं यूपीआई के माध्यम से भुगतान करने के लिए अन्य भुगतान प्रकार (एनईएफटी आदि) में जोड़े गए सभी लाभार्थी को देखना चाहता हूं। इससे एसी नंबर और आईएफएससी (वर्तमान में लोग वीपीए से परिचित नहीं हैं) का उपयोग करना आसान बनाते हैं। एसी नंबर और आईएफएससी के लिए एक महत्वपूर्ण सुधार के रूप में, आपको खाता संख्या (तारांकन के साथ) को फिर से टाइप करना चाहिए क्योंकि लोग गलतियों को करते हैं। एचडीएफसी बैंक 6 फरवरी, 2017 हाय विकास, हमें असुविधा के कारण खेद है। एक स्पष्ट तस्वीर पाने के लिए मैं आपको ई-मेल आईडी से talktoushdfcbank पर ई-मेल आईडी के साथ ई-मेल करने के लिए अनुरोध करता हूं, साथ में विषय के विवरण के साथ, मोबाइल फोन के कम्प्युटोमॉडल नाम, ऑपरेटिंग सिस्टम को अपने पंजीकृत संपर्क विवरण के साथ संदर्भ पंक्ति में संदर्भ आईडी -060217-23। सागर कोटवाडेकर 3 फरवरी, 2017 नेटबैंकिंग के माध्यम से भी प्रवेश करने में सक्षम नहीं है और इन असफल प्रयासों के कारण मैं अपने पीसी के माध्यम से कुछ समय के बाद भी लॉगिन नहीं कर सकता क्योंकि अकाउंट गलत तरीके से लॉग आउट या फिर भी सक्रिय है। समय की बर्बादी। एचडीएफसी बैंक 6 फरवरी, 2017 नमस्ते, आप अपने पूर्ण मुद्दे के विवरण, त्रुटि के स्क्रीनशॉट और विषय रेखा में एमबी-060217-72 रेफ़ आईडी के साथ संपर्क विवरण के साथ talktoushdfcbank में लिखने के लिए अनुरोध करें। जिगर शाह 8 फरवरी, 2017 एचडीएफसी बैंक मोबाइल बैंकिंग सबसे खराब ऐप है जो मैंने कभी बैंकिंग के लिए इस्तेमाल किया है, क्योंकि ऐप में कुछ भी काम नहीं करता है, एप्लिकेशन कुछ भी अनुमति नहीं देता है एचडीएफसी बैंक 8 फरवरी, 2017 को एक बार आईसीआईसीआई से कुछ जानने के लिए आपको एचडीएफसी चूसना है, हाय जिगर, हमें असुविधा के लिए खेद है। कृपया अपने रेग संपर्क विवरण के साथ आप talktoushdfcbank पर हमें ईमेल करके सामना कर रहे समस्या को निर्दिष्ट करें। हमें ट्रैक करने के लिए विषय रेखा में आईडी -090217-06 रेफ़ आईडी का उल्लेख करें। आशुतोष तिवारी 2 फरवरी, 2017 नई सुविधा शीघ्र पिन और यूजर आईडी आधार लॉगिन से ऐप लॉगिन और अज्ञात त्रुटि हुई। हर बार जब ग्राहक आईडी के माध्यम से प्रवेश का उपयोग किया जाता है तो वह केवल प्यार दिखा रहा है न तो यह किसी भी त्रुटि या किसी अन्य पॉपअप को एक ही स्क्रीन पर स्टिकर दे रही है। यह 7 वें समय है जब मुझे इस मुद्दे का सामना करना पड़ रहा है और अभी भी एचडीएफसी बैंक में लॉग इन करने में सक्षम नहीं है 2 फरवरी, 2017 हाय आशुतोष, हमें असुविधा के कारण खेद है स्पष्ट तस्वीर प्राप्त करने के लिए मैं आपको ई-मेल आईडी से talktoushdfcbank पर ई-मेल आईडी, ईमेल के साथ कंपनी के मोबाइल फोन, ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ कंपनी के ईमेल नाम से ईमेल करने के लिए अनुरोध करता हूं, विषय पंक्ति में संदर्भ आईडी MB-030217-14 का उल्लेख कर रहा है। दिनेश संगीवी 2 फरवरी, 2017 यह कभी भी जल्दी से प्रवेश करने की अनुमति नहीं देता लदान रखता है और समाप्त या खाता लॉक रखता है। यह वास्तव में घृणित जब पैसे के लिए आपातकाल में बेहतर तरीके से इसे इस्तेमाल करने के लिए इस ऐप को और सुधार की आवश्यकता है एचडीएफसी बैंक 6 फरवरी, 2017 हाय गणेश, असुविधा के कारण हमें खेद है। कृपया अपने रेग संपर्क विवरण के साथ आप talktoushdfcbank पर हमें ईमेल करके सामना कर रहे समस्या को निर्दिष्ट करें। हमें ट्रैक करने के लिए विषय रेखा में संदर्भ आईडी MB-070217-19 का उल्लेख करें। शाकिब अहमद, फरवरी 13, 2017 नमस्ते यह वास्तव में सबसे बुरी चीज है जिसे मैंने कभी एचडीएफसी से देखा था, जहां ऑनलाइन एप के माध्यम से राशि हस्तांतरित करने के लिए बेनिफिररी जोड़ने में असमर्थ था और एटीएम से पर्याप्त राशि वाले ड्राम की राशि के साथ में असमर्थ होने के बावजूद, अपर्याप्त निधि या दैनिक सीमा से अधिक पिछले 5 दिनों से जुड़ी हुई राशि के लिए। यह वास्तव में सबसे खराब सेवा है, एचडीएफसी बैंक की शुरुआत 6 फरवरी, 2017 हाय विनय, हमें असुविधा के लिए खेद है। एक स्पष्ट तस्वीर पाने के लिए मैं आपको ई-मेल आईडी से talktoushdfcbank पर ई-मेल आईडी के साथ ई-मेल करने के लिए अनुरोध करता हूं, साथ में विषय के विवरण के साथ, मोबाइल फोन के कम्प्युटोमॉडल नाम, ऑपरेटिंग सिस्टम को अपने पंजीकृत संपर्क विवरण के साथ संदर्भ पंक्ति में संदर्भ आईडी -060217-55 का उल्लेख करें। संचित खन्ना 4 फरवरी, 2017 मेरा पंजीकृत मोबाइल 12 अंकों का है, जैसा कि एक एनआईआरआई है। लेकिन सभी एचडीएफसी प्लेटफार्मों में केवल 10 पात्रों को स्वीकार किया गया है। त्वरित एक्सेस पिन आदि जैसी कई सेवाओं का लाभ उठाने में असमर्थ। जैसे ही मैं अपना 10 अंकों का पंजीकृत नंबर दर्ज करता हूं, वह इसे स्वीकार नहीं करता। और जब मैं केवल 10 अंक वाले कोड वर्णों के साथ पंजीकृत संख्या दर्ज करता हूं। उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस में इतना कमी क्यों है एचडीएफसी बैंक 12 फरवरी, 2017 हाय अमीर, हमें असुविधा के कारण खेद है कृपया अपने रेग संपर्क विवरण के साथ आप talktoushdfcbank पर हमें ईमेल करके सामना कर रहे समस्या को निर्दिष्ट करें। हमें ट्रैक करने के लिए विषय रेखा में संदर्भ आईडी MB-130217-10 का उल्लेख करें। रामप्रसाद बंगारू 5 फरवरी, 2017 Whats नई अतिरिक्त जानकारी

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