अवाट्रेड समीक्षा विदेशी मुद्रा शांति सेना की समीक्षा


AxiTrader (AxiTrader. au था) समीक्षा साइट पर जाएँ हमारे मंच AxiTrader (AxiTrader. au) AxiTrader (AxiTrader. au) प्रोफ़ाइल पर फिल हॉर्नर, 7 मार्च, 2018 द्वारा प्रदान की गई AxiTrader (AxiTrader. au) की लाइव चर्चा में शामिल हों हम एक साधारण सिद्धांत पर AxiTrader की स्थापना की: बनाएँ एक विदेशी मुद्रा दलाल जिसे wersquod अपने आप से व्यापार करना पसंद करता है व्यापारियों द्वारा स्थापित wersquore के रूप में, हम समझते हैं कि आपको एक महान 24-घंटे की सेवा, तंग फैल और न्यूनतम एसएलपीएपी के साथ तेजी से एसटीपी निष्पादन चाहिए। तो हम जो उद्धार करते हैं जो भी आपके अनुभव, wersquove आपको कवर किया गया। हम अपने व्यापार पोर्टफोलियो के भाग को पूरा करने के लिए विदेशी मुद्रा को परिसंपत्ति वर्ग के रूप में उपयोग करने वाले व्यापारियों की सहायता करते हैं। AxiTrader पर हमारा ध्यान हमेशा अखंडता, सेवा और निष्पादन पर होता है। हम अपनी प्रतिस्पर्धा से अलग होने वाले सर्वश्रेष्ठ ndash इटर्सक्वोस होने के लिए कड़ी मेहनत का प्रयास करते हैं और हमें ऑस्ट्रेलियाईर्स्कावोस के सबसे बड़े विदेशी मुद्रा दलालों में से एक बनाते हैं। हमारी दृष्टि में उल्लेखनीय व्यापारिक सहायता प्रदान करना और ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापारिक सेवाओं के वर्ल्डर्सक्वोस प्रमुख प्रदाता बनना है। AxiTrader AxiCorp वित्तीय सेवाओं Pty लिमिटेड (एबीएन 85 127 606 348) के द्वारा पंजीकृत और स्वामित्व वाला व्यवसाय नाम है। एवेट्रेट (एवाएफ़एक्स) की समीक्षा करें साइट पर जाएं लाइव चर्चा AvaTrade (एवाएफ़एक्स) की लाइव फोरम पर लाइव फोरम में शामिल हों एवेट्रैड (एवाएफ़एक्स) डेसमंड द्वारा प्रदान किया गया प्रोफ़ाइल मैकनल्टी, 22 अप्रैल, 2018 एवा की शुरूआत 2006 में ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार की पेशकश की गई थी। तब से यह वस्तुओं, स्टॉक, सूचकांक amp बॉन्ड पर सीएफडी ट्रेडिंग की पेशकश करने में विस्तारित हुआ है। यह वर्ल्डर्सक्वोस सबसे लोकप्रिय ब्रोकरों में से एक है, 200,000 से अधिक पंजीकृत ग्राहकों के साथ और 2018 में 400 अरब से अधिक की वार्षिक कारोबार के साथ। एवेट्रेट के लॉन्च के लिए नई सुविधाएँ शामिल हैं: नवीनतम एग्रोटेक्शंस ईटीएफ (एक्सचेंज-ट्रेडेड) फंड) 200 ऐवर्सक्वोस चयनों में जोड़ा गया मैक-संगत एवीए मेटाट्रेडर 4 पहली बार उपलब्ध मेटाट्रेडर 4 पूरी तरह से वैट वेब व्यापारी और स्मार्टफोन ऐप के रूप में पहुंच गया नया प्रशिक्षण वीडियो और नि: शुल्क ऑनलाइन व्यापार पाठ्यक्रम प्रथम सीएफडी दलाल अलग-अलग ग्राहक हिरासत के खातों को लागू करने के लिए अवतारेड बंद मेरा ट्रेडिंग अकाउंट और मुझे सूचित किया गया क्योंकि मुझे क्यूबेक में रहना चाहिए क्योंकि मुझे क्यूबेक में रहना है: मुझे तब लाभ से वंचित किया गया था, लेकिन इसके विपरीत कहा गया था कि अगर मैंने नुकसान किया होता तो मेरा संतुलन-नुकसान मुझे दिया जाएगा। अगर Avatrade वास्तव में धोखाधड़ी व्यापारियों के लिए नहीं चाहता है, तो ऑनलाइन पंजीकरण फार्म में क्यूबेक दर्ज होने के बाद, पंजीकरण के समय में उन्हें इनकार कर दिया जाना चाहिए था। 2018-03-01 1 सितार एवट्राडे ने मेरे व्यापार को बंद कर दिया, जबकि मैं कुछ लाभ कमा रहा था, उन्होंने मेरी जमा राशि वापस कर दी लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। मैं सभी अवतरों पर अनुशंसा नहीं करूँगा एक घोटाला है, अवाट्रेड से बचकर अपनी कड़ी मेहनत की हुई धन की मदद से 1 मई 2018 को एवेट्रेट ने जवाब दिया: यह एक दुर्भाग्यपूर्ण मुद्दा था जिसे ग्राहक के साथ हल किया गया था। ग्राहक को अपने सभी धन प्राप्त हुआ नियमों के कारण एवाट्रेड क्यूबेक से ग्राहकों को स्वीकार करने में असमर्थ है। जिन ग्राहकों के पास क्यूबेक के खाते थे, वे सभी निधियां प्राप्त कीं और नियामकों के पालन के लिए खातों को बंद कर दिया गया था। कृपया ध्यान दें: एएएट्रेड एक विनियमित ब्रोकर है जो कड़े दिशा निर्देशों का अनुपालन करता है और अखंडता और उत्कृष्ट ग्राहक सेवा के अपने मूल मूल्यों का पालन करता है

Comments

Popular posts from this blog

सैड्यूटेर्स प्रोफेशियल्स डे फॉरेक्स

पैनेलो फॉरेक्स स्टैम्पेटो